मिस्ड कॉल नंबर: 84079 70909

'बेमिसाल गढ़वाल' अभियान का मकसद उत्तराखण्ड तथा वहाँ के नागरिकों के लिए कुछ सार्थक योगदान देने के लिए समाज को प्रेरित करना है । जिसमें समस्त गढ़वाल वासियों और उसके शुभचिंतकों का सामूहिक योगदान, सहयोग, समर्थन सादर अपेक्षित है।

इस विचार के पीछे गढ़वाल के गर्व, प्रतिष्ठा, पर्यटन, आर्थिक समृद्धि सबको उभारना और बढ़ाना है। जिनसे उत्तराखण्ड व गढ़वाल के लोगों के सुखद व खुशनुमा भविष्य की रचना हो, माहौल बने, आत्मविश्वास जगे।

यह भी सच है कि अपनी मिट्टी, जन्मभूमि से जुड़ी धरोहरों, मान्यताओं, सभ्यता व संस्कृति से हम सबको प्यार व लगाव रहता है। ये बातें हमें पल-पल गर्व कराती हैं। ...और क्यों न कराएं गर्व? हमारी कथाएं, गाथाएं, शौर्य, पराक्रम इस देवभूमि का वरदान है। हिमालय की बुलंदी की तरह।

यह हम सभी के लिए आकर्षण व संतोष के साथ-साथ हमारे अतीत व भविष्य का एक दर्पण है। जोकि बेमिसाल है... और भविष्य में इसे और बेमिसाल बनाना है। यह किसी अकेले व्यक्ति का कार्य या कल्पना नहीं है बल्कि आप सबकी भावनाओं का दर्पण है।

आइए, जुट जाएं इस अभियान से, पूरे आदर व सम्मान से।

बेमिसाल अभियान से जुड़िये:-


मैं इस विचार का समर्थन करता हूँ और आपका सहयोगी बनने का इच्छुक हूँ तथा इन क्षेत्रों/विषयों में योगदान का इच्छुक हूँ। (इच्छित विषय/भूमिका पर का निशान लगाएं):

Your message was sent successfully.

Sorry!Something Went Wrong.