मिस्ड कॉल नंबर: 84079 70909

ध्येय

नाम के अनुरूप यथानाम तथागुण ‘देवभूमि’- हम सबके लिए सृष्टि का अनूठा वरदान। जहाँ प्रकृति व मानवता का वास है। सह अस्तित्व के साथ एक-दूसरे के पूरक रूप में। जो असीम संभावनाओं से ओत-प्रोत है। जहाँ जीवन फूले-फले और निरंतर पोषित व सतत् रूप से आगे बढ़े, सुखद भविष्य के लिए जन-मन के सपने सजाते हुए। सुख समृद्धि, शाँति और गर्व के साथ।



लक्ष्य

बेमिसाल गढ़वाल अभियान एक आत्म संकल्प है। क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को बढ़ावा देने के लिए। आर्थिक, सामाजिक उत्थान के भाव को समर्पित। गढ़वाल के सतत् निरंतर विकास की संभावनाओं को तलाशने, बढ़ाने, उन्हें पोषित करने के लिए। ताकि समस्त समाज के लिए हम एक स्वस्थ, सुखद व गौरवपूर्ण भविष्य बना सकें।



सहयोगी

हर व्यक्ति जो गढ़वाली है, उत्तराखंडी है। इस प्रदेश से जुड़ा है, उसका हितैषी है। वह चाहे कहीं भी रहे देश-विदेश, गाँव-शहर कहीं भी। किंतु उसके दिल में उत्तराखंडियों और गढ़वालियों के प्रति लगाव, प्रेम, श्रद्धा है। जो इस अभियान से प्रेरित होकर हमें सहयोग, समर्थन, योगदान देना चाहे। चाहे वह कैसा भी हो - वैचारिक, व्यवहारिक, नए-नए आइडिया या और किसी भी रूप में। हमारी दृष्टि में वह हमारा सहयोगी है, टीम का सदस्य, हमारा बहुत बड़ा शुभचिंतक है। उसका छोटे से छोटा सहयोग भी हमारे लिए उसका भागीरथी योगदान होगा।